इतिहास

1987 : संगमरमर विस्तार के क्षेत्र में अनेक वर्षों के अनुभव के बाद, श्रीमान निकोलस बेराकटेरिस ने एक निजी उद्यम ‘‘बेराकटेरिस निकोलस मार्बल्स’’ स्थापित करने का फैसला किया। यह उद्यम उन्होंने, जीरोपोटोमोस, ड्रामा क्षेत्र जोकि एक ऐसा प्रांत है जिसमें विशेषतौर से मार्बल का ही व्यापार होता है, अपने खुद के निजी स्थान पर लगाया।.

1997 : स्कूल फाइन आफ आर्ट्स आफ टिनोस में अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद, श्रीमान थेनोस बेराकटेरिसेनस्टर्स ने कम्पनी में अपने ज्ञान से एक नयी गतिशीलता जोड़ी। उसी समय, कम्पनी आधुनिक मशीनरी से सुसज्जित थी जिसमें उन्नत प्रौद्योगिकी के साथ पारंपरिक संगमरमर का मिश्रण था।.
2001 : जर्मन के उन्ना नगर में व्यसाय अर्थव्यवस्था में अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद, श्रीमान लोनी बेराकटेरिस ने कम्पनी में प्रवेश किया। उन्होंने कम्पनी के संगठन को चलाया। कम्पनी के स्थलों एवं सुविधाओं का विस्तार किया। अब कम्पनी का नाम ‘‘बेराकटेरिस निकोलस एंड संस एल. पी.’’ हो गया।.
2010 : ड्रामा के औद्योगिक क्षेत्र में पार्मो कम्पनी एस.ए. के अधिग्रहण के साथ ‘‘द बेराकटेरिस निकोलस एंड संस एल. पी.’’ जारी है, और एक नई गतिशीलता प्रदान कर रही है। अब कम्पनी का नाम ‘‘द बेराकटेरिस मार्बल एस.ए.’’ हो गया।.
2011 : केच्रोकेमबोस, कावला में ‘‘व्हाइट मार्बल आफ नेस्टोज’’ के निरंतर अधिग्रहण के साथ, कम्पनी नेस्टोज के श्वेत संगमरमर का विशेष निर्माण कर रही है जिसकी विश्वभर में अपनी एक पहचान है।.
आज : आज कम्पनी अपनी खुद की सर्वाधिक आधुनिक मशीनरी के साथ कलात्मक संगमरमर विस्तार में एक अग्रणी कम्पनी बन चुकी है। कम्पनी ने 31 लोगों का विस्तार किया है। कम्पनी में उच्च शिक्षा प्राप्त स्नातक से लेकर, कई वर्षों का अनुभव रखने वाले कुशल कारीगर हैं।.
Social Links:
GOOGLEPLUS
FACEBOOK
TWITTER
© 2011 Bairaktaris. All rights reserved.